मैड ने बिंदाल पुल, एश्ले हॉल के गरीबों के संग मनाई छोटी दिवाली

देहरादून के शिक्षित छात्रों के संगठन, मेकिंग ए डिफ्फेरेंस बाय बीइंग द डिफ्फेरेंस (मैड) ने के सदस्यों ने छोटी दिवाली का त्यौहार गरीब बच्चों में खाना वितरण एवं मौज मस्ती का एक कार्यक्रम आयोजित करके मनाया। इस अभियान से पहले मैड ने प्रेम धाम के वृद्ध लोगों के साथ भी समय व्यतीत किया था। उसी कार्यक्रम में संस्था ने यह निर्णय लिया कि सदस्यगण
कार्यभार बाँट के इस तरीके का खाना वितरण कार्यक्रम कर सकते हैं और छोटी दिवाली का त्यौहार मना सकते हैं। इसी के तहत संस्था के 10 सदस्यों में पंद्रह आलू के परांठे लाने पर सहमति बनायीं। साथ ही साथ संस्था के कई सदस्यों ने सैंडविच बनाये और कुछ सदस्य मिठाई इत्यादि भी लाये ताकि दिवाली में कोई कमी न रह जाए। खाने के साथ साथ संस्था के सदस्य फल एवं बिस्कुट भी लाये थे। ना सिर्फ खाना वितरण किया गया बल्कि बच्चों के साथ समय भी व्यतीत किया गया जिसमें खूब खेल कूद भी हुआ। कुछ सदस्य जहां बच्चों के साथ पेड़ पर चढ़ गए वहीँ कुछ उनके साथ इधर उधर भागते रहे और बाकी ने बच्चों के मन की हसरत अर्थात फ़ोटो खींचने को पूरा किया। 
कार्यकम में मुख्य भूमिका निभाने में संस्थापक अध्यक्ष अभिजय नेगी, मेघना, याशिका, सौरभ डंडरियाल, सुभवि, प्राची, सौरव जोशी, अनुष्का, आदि शामिल थे।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत