उत्तराखंड क्रांति दल ने की भाजपा प्रदेश कार्यालय की भूमि की जांच की मांग

देहरादून – आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय का शिलान्यास किया गया, वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड क्रांति दल ने भाजपा कि इस भूमि की खरीद-फरोख्त में बड़े घोटाले का अंदेशा जताते हुए इसकी जांच सक्षम एजेंसी से कराए जाने की मांग की हैं। उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल तथा सुनील ध्यानी ने कहा कि यह जमीन देहरादून के रिंग रोड पर स्थित है।


और यह भूमि पूर्व में रानी पद्मावती के नाम पर दर्ज थी तथा यह जमीन सीलिंग की भूमि थी।आखिर सीलिंग की भूमि को रेगुलर कैसे कर दिया गया ! और इसका म्यूटेशन तथा दाखिल खारिज करने के पीछे किन अधिकारियों और नेताओं का हाथ है ! उत्तराखंड क्रांति दल ने जांच की मांग करते हुए कहा कि इस भूमि का म्यूटेशन

लगभग 2 साल तक रुका हुआ रहा क्योंकि इस जमीन का सीलिंग की भूमि होने के नाते दाखिल खारिज नहीं हो सकता है।उत्तराखंड क्रांति दल ने कहा कि यह भूमि भारतीय जनता पार्टी को किन भाजपा नेताओं ने भेजी है तथा इसको खरीदने वाले कौन भाजपा नेता पर इसकी भी जांच होनी चाहिए। उत्तराखंड क्रांति दल ने कहा कि यदि जल्दी ही उत्तराखंड सरकार इसकी जांच नहीं कराती तो वह इस भूमि की जांच  सीबीआई से कराने की मांग करेंगे।


            

              

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत