देह व्यापार में लिप्त सरगना का राजनीतिक कनेक्शन

हरिद्वार-धर्मनगरी हरिद्वार के कांगड़ी श्यामपुर क्षेत्र में पुलिस के एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग दस्ते ने एक घर मे सैक्स रैकेट चला रहे एक गिरोह के 5 सदस्यों को धर दबोचा है। देह व्यापार के आरोप में पकड़े गए बदमाशों में पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार थाने का हिस्ट्रीशीटर शौकत अली और शाहिद सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक युवती भी शामिल है। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी शराब के नशे में आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

हरिद्वार पुलिस के AHTU दस्ते द्वारा देह व्यापार में लिप्त जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें पौड़ी जनपद के कोटद्वार थाने का हिस्ट्रीशीटर और भूमाफिया शौकत अली भी शामिल है। देह व्यापार के आरोप में चंगुल में आया शौकत अली पहले कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मन्त्री सुरेन्द्र सिंह नेगी का नजदीकी रहा और अब BJP सरकार में वन मन्त्री डॉ हरक सिंह रावत के नजदीकी लोगों में शुमार किया जाता है।
AHTU के प्रभारी जवाहरलाल ने बताया कि पड़ोसियों की शिकायत थी कि श्यामपुर कांगड़ी के उक्त मकान में देह व्यापार संचालित हो रहा है जिससे आस पास का माहौल खराब हो रहा है। लोगों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जब पुलिस ने मकान में छापा मारा तो वहां शौकत अली, शैलेन्द्र, शाहिद, योगेंद्र और ख्वाईश सिंह उर्फ दीपा को आपत्तिजनक हालात में शराब के नशे में धुत पाया। उन्होंने बताया कि रंगेहाथों दबोचे गए बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत