फेस ऑफ देहरादून

देहरादून- राजपुर रोड स्थित पैसिफिक मॉल में विज्ञापन बैनरों और होर्डिंग में शहरों के 15 लोगों का चेहरा दिखाई देगा ऐसी पहली बार होगा जब किसी मॉल में अपने विज्ञापनों का प्रचार-प्रसार करने के लिए सेलिब्रिटीज का चुनाव न कर क्षेत्र के ही सामान्य और असाधारण लोगों को इस का हिस्सा बनाया है
इन सभी का चुनाव पैसिफिक जूरी ने किया है और यह सभी लोग एक साल तक मॉल के अलग-अलग विज्ञापन होर्डिंग और बैनर्स  में नजर आयेगें मॉल ने करीब 1 महीने पहले फेस ऑफ देहरादून नाम के कैंपेन की शुरुआत की थी जिसके लिये सोशल नेटवर्किंग साइट्स का सहारा लिया गया था चुने गये 15 लोगों में से कुछ लोगों को सोशल नेटवर्किंग साईट पर व्यक्तिगत सवालों के जवाब देने के बाद चुना गया जिसमें उनसे जुड़े कुछ प्रश्न और सेल्फ़ी भेजने का सुझाव दिया गया था। फेस ऑफ देहरादून बनने के लिए लगभग 1100 एंट्रीज़ आयी थी जिनमें से पहले राउंड में 29 लोग चुने गये इसके बाद मॉल की टीम ने दूसरे और फाइनल राउंड में 15 लोगों को फेस ऑफ देहरादून चुना इन 15 चेहरों का चुनाव अलग अलग कैटगरी से किया गया जिसमें 55 से 70 वर्ष की पहली 35 से 45 वर्ष की दूसरी 22 से 32 वर्ष की तीसरी और 12 से 19 वर्ष की चौथी और आखरी थी। इन सभी चेहरों को मॉल की तरफ से  मोमेन्टो दिए गये। इस कैंपेन के बारे मैं बताते हुए पैसिफिक मॉल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अभिषेक बंसल का कहना है की इस पहल के जरियें आम लोगों को भी खास होने का मौका मिलेगा। मॉल के विज्ञापनों में अपने बीच के लोगों का चेहरा देखेगें तो  लोगों  का मॉल के साथ अपनेपन का रिश्ता और भी मजबूत और गहरा होगा जिससे क्षेत्र के लोग मॉल को देहरादून से जोड़कर देखेगें और अपना मॉल समझेगें

Comments

Popular posts from this blog

रुद्रप्रयाग के पास दो लोग स्कूटी समेत खाई में गिरे

चोरी की स्कूटी के साथ दो अरोपी को पकड़ा

लोगों को बीमा पॉलिसी का लालच देकर,ठगी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार