लाखों रुपये की हेरोइन व चरस के साथ पूर्व प्रधान सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

 देहरादून –  सहसपुर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाए जाने एवं तस्करी करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने संबंधी उचित दिशा/ निर्देश देकर थाना स्तर पर एक पुलिस टीम का गठन कर रवाना किया गया है, गठित पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान लांघा तिराहे के पास से एक बिना नम्बर की स्विफ्ट कार को रोका गया। 


जिसमें सवार 02 व्यक्तियों राशिद अली 52 वर्षीय (पूर्व प्रधान) व जावेद 52 वर्षीय की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 152 ग्राम अवैध हेरोइन बरामद हुई।मादक पदार्थ की बरामदगी पर दोनो अभियुक्तो को  अंतर्गत धारा 8/21/29/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है, प्रारंभिक पूछताछ में अभियुक्त राशिद अली वर्ष 2018 में कोतवाली देहात जनपद सहारनपुर से बलात्कार के अभियोग में जेल जाना एवं अभियुक्त जावेद का 01 वर्ष पूर्व थाना चिलकाना जनपद सहारनपुर से एनडीपीएस एक्ट में जेल जाना प्रकाश में आया है। अभियुक्तो के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।पूछताछ पर अभियुक्त ने बेहट जनपद सहारनपुर से फुटकर में हेरोइन एकत्रित कर सहसपुर सेलाकुई में  बेचने लाना बताया गया। अभियुक्त  बेहट यूपी के कुछ बड़े हेरोइन तस्करों के संबंध में सूचना दी गई है, जिनको चिन्हित कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

वही कावंड मेला में चरस खपत के मद्देनजर चरस की खेप लेकर दून पहुंचे नशा तस्कर के मनसूबों पर दून पुलिस ने फेरा पानी, पहाडी जनपद से लायी गयी 10,00000/-रूपये कीमत की 02 किलो चरस के साथ मुख्य पैडलर बलदेव सिंह पवार पुत्र अभय सिंह पवार निवासी बेटा पोस्ट तहसील थाना जोशीमठ, जिला चमोली, उम्र 23 वर्ष को रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, शादी के लिए रूपये इकट्ठे करने की थी योजना, परिवहन में प्रयुक्त अल्टो कार K10 टेंपरेरी नंबर TO 523 UK6474B को किया सीज।




 



 








Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत