बहन भाई के रिश्ते को किया शर्मसार

 देहरादून–  पीड़िता नें रायपुर थाना में एक  तहरीर दी  जिसमे उसने अंकित किया कि मैं अपने मेरा बड़ा भाई  के साथ रायपुर क्षेत्र में किराए के मकान पर रहती हूं। मूल रूप से मुरादाबाद की रहने वाली हूं। मेरे मां और पिता का तलाक बहुत वर्ष पहले हो चुका है,  जो अब कहां रहते हैं मुझे नहीं पता। मेरा सगा भाई  जो ई रिक्शा चलाता है , रात को मुझे जबरदस्ती ड्रग्स खिलाकर मेरे साथ कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाये।मेरे मना करने पर वह तेजाब से जलाने की धमकी देता है और मेरे साथ मारपीट करता है। जिससे वह एक माह कि गर्भवती है। घटना की गंभीरता को देखते थाना रायपुर में मुकदमा अपराध संख्या 163/23 धारा  376 भादवी में अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक तनुजा शर्मा के सुपुर्द की गई।


   अभियुक्त की गिरफ्तारी को  थानाध्यक्ष रायपुर  द्वारा एक पुलिस टीम गठित की गई।

          गठित पुलिस टीम ने 22 अप्रैल 23  को अभियुक्त भाई को सूचना के 12 घंटे के अंदर रिंग रोड से गिरफ्तार किया गया। जसे कड़ी पूछताछ के बाद  न्यायालय के समक्ष पेश किया गया माननीय न्यायालय द्वारा अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है



Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत