मुनिकीरेती के पास सड़क हादसा ड्राइवर हुआ घायल

 ऋषिकेश –   देर रात लगभग 01:30 बजे पुलिस चौकी ढालवाला ने एस डी आर एफ को सूचना मिली की कैलाश गेट पी.डब्ल्यू.डी. तिराहे के पास एक टैंकर (HR38B 7766) दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें चालक वाहन के अंदर फंसा हुआ है। इस सूचना पर हेड कांस्टेबल दरमान सिंह एसडीआरएफ टीम ढालवाला से रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल के लिए तुरंत रवाना हुई।


घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा देखा गया कि ड्राइवर वाहन के अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ है व वाहन से तेल टपक रहा है जिससे कि आग लगने की संभावना बनी हुई थी। टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए कटर के माध्यम से  सावधानीपूर्वक वाहन को काटकर ड्राइवर को सकुशल  बाहर निकाला गया एवं एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल हेतु भेजा गया।

 ड्राइवर ताहिर खान पुत्र मुख्तियार खान, 48 वर्ष, निवासी ग्राम रामपुर नवादिया पोस्ट ऑफिस खुदागंज जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश  ने बताया की वाहन के ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ, जिस स्थिति में वाहन चालक फंसा हुआ था उस स्थिति में अगर समय रहते एसडीआरएफ टीम नहीं पहुंचती तो चालक की जान भी जा सकती थी, जिंदगी की उम्मीद खो बैठे चालक को सकुशल बचाए जाने पर चालक द्वारा एसडीआरएफ टीम का धन्यवाद प्रकट किया गया।




Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत