स्मैक के नशे ने चैन स्केचिंग करने वाला बना दिया

देहरादून –  शिकायतकर्ती आशा महंत निवासी 199/I इंजीनियरिंग एनक्लेव जीएमएस रोड ने थाना बसंत बिहार पर आकर एक किता तहरीर बाबत 22 मार्च22 की सुबह  लगभग समय 8:15 बजे दो लडके जो काले रंग की स्कूटी पर सवार थे ने अचानक से मेरे गले में पहनी सोने की चैन छीन कर भाग गए। इस पर शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत की गई।


थानाध्यक्ष बसंत बिहार तथा एसओजी नगर प्रभारी देहरादून द्वारा चैन झपटामार की गिरफ्तारी को संयुक्त रुप से पुलिस टीम का गठन कर टीम ने  आस पास के सीसीटीवी कैमरो से एवम पीडिता द्वारा बताये गये हुलिये के आधार पर तलाश करते हुए मुखबिर तंत्र  की मदद से  27 मार्च को संयुक्त पुलिस टीम द्वारा कन्हैया चौक से  शिकायतकर्ता की लूटी गई सोने की चैन व घटना में प्रयुक्त की गई स्कूटी सहित एक अभियुक्त अमन यादव उम्र 24 वर्ष पुत्र कपिल यादव निवासी रौतेला की दुकान ऋषि विहार थाना वसंत विहार देहरादून को गिरफ्तार कर शिकायतकर्ता की चैन  लूट की घटना का सफल अनावरण किया गया। व दुसरा अभियुक्त नईम उर्फ झटका पुत्र अली हुसैन निवासी इंदिरा नगर थाना वसंत विहार फरार है पुलिस की तलाश जारी हैं।अभियुक्त अमन यादव ने पूछताछ में बताया कि गलत संगत एवं  स्मैक नशे का आदी होने के कारण अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारे पास पैसे नहीं थे तो  मैंने व मेरे दोस्त नईम उर्फ झटका ने मिलकर राह चलते अकेली महिलाओं के गले में पहनी चैन को छीनकर भागने की योजना बनाई।जिसमें  22 मार्च को मैंने व मेरे दोस्त ने इंजीनियरिंग एनक्लेव में पार्क के पास घूम रही महिला के गले से चेन छीनकर उसको धक्का देकर स्कूटी पर बैठ कर भाग गए। तथा बाद में मैंने तथा मेरे दोस्त नईम ने चैन को आधा-आधा तोड़कर आपस में बांट लिया। तथा फिर नईम कहां चला गया मुझे पता नहीं है।





Comments

Popular posts from this blog

बसंत विहार नहर में महिला व पुरूष के शव मिलने की घटना का हुआ खुलासा

समस्त स्कूल सहित औद्योगिक प्रशिक्षण एवं अनुसंधान संस्थानों में रहेगा अवकाश

कर्णप्रयाग के पास स्विफ्ट डीजायर कार खाई में गिरी एक की मौत दो घायल