सौतेले पिता ने बेटी के साथ जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध

 रायवाला –  सुजाता (काल्पनिक नाम) निवासी रायवाला जनपद देहरादून द्वारा 18नवम्बर21 एक लिखित प्रार्थना पत्र थाना रायवाला को दिया गया, जिसमें उनके द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी गयी कि मैं ट्रैक्टर एजेंसी में काम करती हूं। श्यामकुमार (काल्पनिक नाम) से मेरी दूसरी शादी हुई है। मैं  17 नवम्बर 21 को अपनी ड्यूटी ट्रैक्टर एजेंसी में गई थी।


मेरा पति श्यामकुमार (काल्पनिक नाम) ने  मेरी लड़की को समय करीब 12:00 बजे अपने साथ जंगल में लकड़ी लेने के बहाने लेकर गया जहां पर उसने मेरी बेटी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। उपरोक्त लिखित तहरीर पर थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा थाना रायवाला में मु0अ0सं0 179/21 धारा 376(2) IPC व धारा 5/6 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। तथा अभियोग की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ही अभियुक्त श्यामकुमार (काल्पनिक नाम) निवासी रायवाला जनपद देहरादून को रायवाला क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत