कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पलटन बाजार को कराया बंद

देहरादून –कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर पार्टी के  जिला और नगर इकाइयों ने भारत बंद को सफल बनाया हैं।कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत और उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार की तानाशाही को नीतियों के चलते अब पानी सिर से ऊपर निकल चुका हैं।


इसलिए कांग्रेस के बंद को प्रतिष्ठा का विषय बना दिया है। आज सुबह राज्य के कांग्रेस मुख्यालय से प्रीतम सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस जन शहर की ओर निकाले और इस भारत बंद मेें  पलटन बाजार की कुछ दुकानों को पूर्णकरने का हर संभव प्रयास किया। किसानों पर लादे गए  तीन कानूनों को इन्होंने काले कानूनों की संज्ञा देते हुए कहा कि जब तक इन कानूनों को वापस नहीं करा देंगे चैन से नहीं बैठेगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देश पर पार्टी महामंत्री संगठन विजय सारस्वत उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप महामंत्री राजेंद्र शाह नवीन जोशी  कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा ,युवा कांग्रेस महासचिव संगठन संदीप चमोली समेत तमाम संगठन के लोग भारत बंद में जुटे रहे जुटे रहे । कांग्रेस ने अपने झंडे झंडे लेकर निकम्मी मोदी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे। कांग्रेस किसान मोर्चा के कार्यकर्ता  महानगर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ती  प्रदेश महिला कांग्रेस और कांग्रेसी कार्यकर्ताओंं ने पलटन बाजार की दुकानें बंद करवाई उसके बाद घंटाघर पर चारों तरफ सेेेेेेे सड़क को जाम कर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे इसके पश्चात पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई और  जाम को खुलवाया गया, कांग्रेस पार्टी किसान  के हक के लिए बार बार और हर संभव प्रयास किए जाएंगे ।


Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत