घर पर पुश्ता गिरा गर्भवती सहित चार लोगों की मौत

देहरादून–पुलिस कन्ट्रोल रूम वायरलैस सैट से सूचना प्राप्त हुई है कि चुखुवाला इन्द्राकलोनी में एक मकान ढह गया है। जिसमे कुछ लोगो की दबे होने की सूचना बताई गई।15 जुलाई की मध्य रात्रि के समय करीब 1ः30 बजे एन डी आर एफ, एस डी आर एफ को  कंट्रोल रूम से चुककूवाला देहरादून में एक भवन के ढह जाने के कारण लगभग 6 लोगों के मलबे में दबे होने की सूचना प्राप्त हुई।
सूचना प्राप्त होते सहस्त्रधारा से एक टीम आवश्यक कटिंग एवम सर्चिंग उपकरणों सहित तत्काल ही रेस्कयू के लिए रवाना हुई। घटना स्थल में एक पुश्ते के पुराने भवन पर  गिर जाने से भवन के कोलैप्स होने की जानकारी मिली, टीम एन  डी आर एफ और एस डी आर एफ के द्वारा तत्काल ही गहन सर्चिंग आरम्भ की गयी।
  एक अतिरिक्त टीम को भी रेस्कयू हेतु भेजा गया।रेस्कयू ऑपरेशन प्रातः 10:30 बजे तक चलता रहा।घण्टों चले रेसक्यू ऑपरेशन के दौरान दो घायलों में समीर चौहान पुरुष  30 वर्ष, कृष, उम्र 10 वर्ष को सुरक्षित निकाल कर होस्पिटल मैं भर्ती किया गया,जिसमें एक गर्भवती महिला की अस्पताल में मौत हो गयी,मृतकों में १ किरन , २ सृष्टि बच्ची उम्र लगभग 8 वर्ष, ३विमला देवी महिला 37 वर्ष, ४ प्रमिला महिला उम्र 22 साल।टीम के द्वारा सर्चिंग में 3 शव भी बरामद किए।



  

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत