कोरोना काल में रामराज की देखने को मिली झलक

देहरादून– कोरोना काल में रामराज की देखने को मिली झलक चाहें कुछ दिन ही सही मगर अब आदमी सड़क में गिरे रूपये को भी छुने से डर रहें हैं। कोरोना संक्रामक के कारण देश में कोई जगह पर रूपये को कोरोना संक्रामक कर के फेंकने की घटनाएँ हो चुकी हैं। आज रविवार को सुबह के समय करीब 11:00 बजे पी0 सी0 आर0 डी में नियुक्त महिला उ0नि0 ज्योति के द्वारा बताया गया कि धर्मपुर मंडी से इनकम टैक्स के बीच में डीएम टावर  के गेट के पास  सड़क किनारे  4 नोट ₹ 500 के, 1 नोट ₹100 का लावारिस स्थिति में पड़े हैं।
चौकी नेहरू कॉलोनी क्षेत्र होने के कारण चीता 19 में नियुक्त कर्मी भी मौके पर पहुंचे। उन रुपयों की स्थिति देखकर ऐसा प्रतीत हुआ कि ये रुपए किसी के जेब से गिरकर पड़े हैं। आसपास के लोगों से जानकारी की गई,एवं सीसीटीवी कैमरे देखे गए किंतु उक्त रुपयों के मालिक के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई। मौके पर उन रुपयों की पड़े होने की स्थिति एवं उपस्थित लोगों द्वारा यह स्पष्ट हुआ कि ये रुपए संभवत किसी की जेब से गिरकर पड़े हैं।
      उक्त रुपयों को मौके से कब्जे पुलिस लेकर चौकी नेहरू कॉलोनी पर दाखिल किए गए हैं।यदि किसी व्यक्ति से संबंधित हो तो कृपया चौकी नेहरू कॉलोनी से संपर्क करें।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत