जनता कर्फ्यू में रिलीफ कैंप पर व्यक्तियों का नियमित मेडिकल

 ऋषिकेश –कोरोनावायरस के  संदिग्ध व्यक्तियों को रिलीफ कैंप मैं रखा गया हैं। जिसकी समय-समय पर की साफ सफाई, वहां रुके लोगों का मेडिकल चेकअप, व भोजन वितरण कर, ड्यूटी पर नियुक्त कर्मचारी के लिए सैनिटाइजर, दस्ताने व मास्क की व्यवस्था की जाती है।करोना संक्रमण महामारी के दृष्टिगत जनता कर्फ्यू  के दौरान रिलीफ कैंप में व्यक्तियों का
 नियमित मेडिकल परीक्षण व भोजन व्यवस्था करने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारी को आदेशित किया गया हुआ है।जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा कोतवाली ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत  सनराइज वेडिंग निकट नटराज चौक में रिलीफ कैंप तैयार किया गया था, जहां पर रुके हुए व्यक्तियों का आज निरीक्षण किया गया।चैकिंग के दौरान रिलीफ कैंप में साफ सफाई करवाई गई मेडिकल की टीम बुलाकर सभी का मेडिकल परीक्षण किया गया।
सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए सभी को भोजन वितरित किया गया।पूरे रिलीफ कैंप को सैनिटाइज करवाया गया। समय-समय पर रिलीफ कैंप में रुके हुए व्यक्तियों को चेक किया जा रहा है। सुबह शाम उनके खाने की व्यवस्था वहीं पर की गई है। निगरानी ड्यूटी पर लगे हुए समस्त कर्मचारी गणों को लगातार ब्रीफ किया जा रहा है। ड्यूटी पर नियुक्त कर्मचारी गणों के लिए सैनिटाइजर मास्क, व दस्तानो की व्यवस्था भी की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत