कोरोना वायरस रोकथाम को आयुर्वेदिक डॉक्टरों की तैनाती

देहरादून–कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग ने आयुर्वेदिक  डॉक्टरों की सेवाएं लेनी शुरू कर दी है। जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी, देहरादून डॉ. जे० पी० सेमवाल ने बीस आयुर्वेदिक डाक्टरों एवं बीस फार्मासिस्टों को सीएमओ देहरादून के अधीन करने के आदेश जारी किए हैं।
आयुर्वेद विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय, चिड़ियामण्डी के डॉक्टर अजय  चमोला, विधौली के डॉ. पंकज बच्चस, दून चिकि० की डॉ. मीरा रावत, डा० अंकिता शाह, सेलाकुई से डॉ. भारती राजपूत, झाझरा से डा० अमित यादव, गुजराड़ा से डा० अमित रावत, इठारना से डा० उत्तरा पाल, कण्डोली से डा० सरिता राय, बुल्लावाला से डा० विनीता सकलानी, निरंजनपुर से डा० संगीता उनियाल, ऋषिकेश से डा० लक्ष्मण राणा, क्यारा से डा० सुचिता गिरी, मिंयावाला से डा० कुसुम खाती, धौलास से डा० भावना भदौरिया,नाहींकला से डा० रेखा आर्य, लाखामण्डल  से एम० एस० रावत, जस्सौंवाला से डा० दीपांकर बिष्ट को  मेडिकल टीमों में तैनात किया गया है।
आयुर्वेद विभाग ने कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए  डा० राजेश जोशी को देहरादून जनपद का नोडल अधिकारी एवं डा० डी० सी० पसबोला को जनपद का ग्रुप लीडर बनाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत