पेड़ ही नही छात्रहित में काम भी करता हू- डॉ सोनी

टिहरी: राजकीय इण्टर कॉलेज मरोड़ा (सकलाना) में छात्र छात्राओं के लिए विधायक निधि से बने पानी की टंकी का विद्यालय के प्रधानाचार्य बी आर शर्मा प्रधान सरोप सिंह नेगी, जुप्पल सिंह, सरिता रावल, सुरेंद्र हटवाल व एनएसएस प्रभारी वृक्षमित्र डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी द्वारा छात्र छात्राओं के लिए विधिवत उद्धघाटन कर प्रारम्भ किया गया।विद्यालय परिसर में पानी की कमी को देखते हुए डॉ सोनी ने विधायक धनोल्टी प्रीतम पंवार से छात्रों के लिये पीने की पानी की मांग की थी। विधायक प्रीतम पंवार ने डॉ सोनी के मांग पर विधायक निधि से रु.1,50,000 धनराशि से मरोड़ा विद्यालय के लिए पाइप लाइन सहित टंकी को बनाने की स्वीकृति दी जो बनकर तैयार हैं जिसका आज छात्रों के लिये चालू कर दिया हैं।
वृक्षमित्र डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी ने कहाकि विद्यालय मेरा कर्मभूमि व छात्र मेरे देवता हैं हर क्षेत्र में उन्हें सुसज्जित वातावरण बनाना मेरा कर्तव्य हैं इसके लिए मैंने व्यक्तिगत प्रयासों से छात्रहित में विधायक प्रीतम पंवार से पानी की पाइपलाइन व टंकी बनवाया, प्रमुख जौनपुर कुंवर सिंह पंवार से एक जनरेटर, समाजसेवी मयंक चावला से दो कम्प्यूटर, विद्यालय परिसर की सुरक्षा हेतु कटीले तार, छात्रों के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई स्वीकृति कराई हैं छात्रहित में मेरा जीवन समर्पित हैं पेड़ लगाना ही नही छात्रहित में कार्य करना मेरा फर्ज हैं। डॉ सोनी द्वारा विद्यालय के लिये विभिन्न सुविधाए जुटाने पर क्षेत्र के लोगो में खुसी का माहौल हैं उन्होंने डॉ सोनी के प्रयासों की सराहना करते हुए बधाई दी। कार्यक्रम में खेमसिंह, राजेन्द्र सिंह, दयाल सिंह, केद्रसिंह नेगी, जयेंद्र सिंह, भरत सिंह, कृपाल सिंह, केदार सिंह, अरविंद सिंह, बरदेई, जगतम्बा देवी, अंजली, रुचि, राधिका, महेश, योगेश व समस्त विद्यालय स्टाफ था।
 
               

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत