गंगा मां को दुग्धाभिषेक कर वाजपेयी के दीर्घायु ...

ऋषिकेश -पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु के लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश में गंगा के पावन तट पर मां गंगा की दुग्धाभिषेक कर पूजा अर्चना की।त्रिवेणी घाट ऋषिकेश में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों द्वारा मां गंगा की दुग्धाभिषेक आयोजित कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि में मां गंगा से प्रार्थना करता हूं कि देश व पार्टी के कार्यकर्ताओं को सदा अटल बिहारी वाजपेयी की छत्रछाया मिलती रहे। उन्होंने कहाकि देश के नवनिर्माण में उनका बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी का कार्यकाल देश को नई दिशा देने वाला रहा। उन्होंने हमेशा लोकतंत्र की मजबूती के लिए कार्य किया। अब उनके कार्यों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे बढ़ा रहे हैं।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानने वाले अटल बिहारी वाजपेयी हकीकत में नैतिकता की मिसाल हैं। उन्होंने भारत को परमाणु शक्ति सम्पन्न देश की श्रेणी में खड़ा कर दिया। देश की एक ताकतवार राष्ट्र के रुप में पूरी दुनिया में बनी। समर्पित भाव से राष्ट्र की सेवा करने में पूरा जीवन समर्पित करने वाले अटल जी एक सच्चे इंसान और लोकप्रिय जननायक के तौर पर आज भी करोड़ों देशवासियों के दिल में बसते हैं। उनका जीवनमूल्य आज भी प्रासांगिक है
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी सोमवार से दिल्ली एम्स में एडमिट हैं। सोमवार रात जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, वह यूरीनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन से पीडि़त हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।विधानसभा अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि वे शीघ्र स्वस्थ होंगे।साथ ही इस अवसर पर कई अन्य लोगों ने अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु की कामना की।इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमित पांडे ,गोपाल चंदेल, कुसुम कंडवाल ,अनीता मंमगाई, चेतन शर्मा ,पंकज शर्मा, विवेक गोस्वामी, विजय बडोनी ,राजपाल ठाकुर ,इन्द्र कुमार गोदवानी, संदीप पासवान ,भगतराम कोठारी ,अनीता तिवारी,संदीप शास्त्री,सुमित पवार,अरुण बडोनी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत