चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास नदी में फंसी बस

 हरिद्वार - सिटी कण्ट्रोल रूम, हरिद्वार ने एस डी आर एफ टीम को सूचित किया कि हरिद्वार में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास एक बस नदी में फंस गयी है। जिसमे कई लोग सवार हैं, जिनके रेस्क्यू के लिये एस डी आर एफ कि आवश्यकता है।सूचना पर एस डी आर एफ रेस्क्यू टीम के एडिशनल उप निरीक्षक परविंदर धसमाना  रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।


 सूचना पर एस डी आर एफ टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।  और एक एक कर बस में सवार लोगों को रेस्क्यू  कर सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया। बस में सवार 06 लोग अत्यंत भयभीत होने के कारण बस से बाहर निकलकर पुल के नीचे , पिलरो पर चढ़े गये थे। एस डी आर एफ ने रोप के माध्यम से इन्हें रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया। 


गौरतलब है कि, बस नेपालगंज  रुपेड़िया से हरिद्वार आ रही थी। बस में 53 लोग सवार थे। जो मुख्यतः नेपाल मूल के निवासी हैं। अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने  के कारण बस मय सवारियों के बीच नदी में ही फंस गयी। एस डी आर एफ ने  सभी सवारियों को समय रहते रेस्क्यू कर दिया गया है व बस को  निकालने की कार्रवाई  गतिमान है।



 

    

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत