बलात्कार व पोक्सो एक्ट के दो मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपी पकड़े

चमोली –  थाना थराली में पीड़ित ने एक  तहरीर दी की उनकी नाबालिक पुत्री 11 जून 23 को बिना बताए घर से लापता हो गयी तथा उसको दीपक राम पुत्र रणजीत राम निवासी हरीनगर लेटाल थराली ने ऋषिकेश ले जाकर उसकी नाबालिक पुत्री के साथ बलात्कार किया गया । पीड़ित की तहरीर के आधार पर थाना थराली पर मुकदमा अपराध संख्या 16/2023 धारा 342/363/366A/376 भादवि तथा पोक्सो एक्ट में दर्ज  किया गया जिसकी विवेचना म0उ0नि0 शिखा तेग्रवाल के सुपुर्द की गयी।


 वही चौकी नारायणबगड़ में राजकीय चिकित्सालय नारायणबगड़ से प्राप्त सूचना मैमो 23 जून जिसमें चिकित्सालय में एक अविवाहित महिला ने एक शिशु को जन्म दिया है, की सूचना पर उ0नि0 अनिल बिंजोला ने कार्यवाही करते हुए जांच की गई तो इस घटना में लड़की का नाबालिक होना पायी गयी । जांच के दौरान लड़की के पिता ने जांच अधिकारी को एक प्रार्थना पत्र दिया की 09 माह पूर्व सचिन रावत पुत्र बलवंत रावत निवासी सिलोड़ी थाना थराली ने उस की लड़की को अपने गांव ले गया और उसके साथ बलात्कार किया तथा किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी गय़ी । फलस्वरुप उसकी लड़की ने एक नवजात शिशु को जन्म दिया गया। तहरीर के आधार पर थाना थराली पर मु0अ0सं0 17/2023 धारा376/506 भादवि व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर विवेचना म0उ0नि0 शिखा तेग्रवाल के सुपुर्द की गयी। नवजात शिशु एवं पीडिता को चिकित्सीय पर्यवेक्षण में सुरक्षा के साथ CWC की सहायता से उपचार को जिला चिकित्सालय भेजा गया।


पुलिस टीम के व0उ0नि0 अजीत कुमार ,हे0कां0 अरविन्द कुमार व हे0कां0 अंकित पोखरियाल (एसओजी)  ने जांच पड़ताल के उपरांत मुखबिर की सूचना पर दिनांक 23 जून 23 को मु0अ0सं0 16/23 से सम्बन्धित अभियुक्त दीपक पुत्र रणजीत राम निवासी हरीनगर लेटाल थाना थराली जनपद चमोली को कर्णप्रयाग से गिरफ्तार किया गया।और उ0नि0 अनिल बिंजोला,म0उ0नि0 शिखा तेग्रवाल व कांस्टेबल दीपक ने मु0अ0सं0 17/23 से सम्बन्धित अभियुक्त सचिन पुत्र बलवंत निवासी सिलोडी थाना थराली जनपद चमोली को परखाल तिराहे नारायणबगड़ से गिरफ्तार किया गया है। 



Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत