महिला से बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 देहरादून – दिल्ली निवासी एक महिला द्वारा ई मेल के माध्यम से बताया कि मेरी बहन मेरी मां के साथ भगत सिंह कॉलोनी रायपुर में रहती है।हमारा किराएदार कई दिनों से मेरी अविवाहित बहन का शारीरिक शोषण कर रहा है,अब मेरी बहन गर्भवती है। मेरी मां व बहन किसी से शिकायत नहीं कर पा रहे हैं एवं डर रहे हैं। इस ई मेल पर तुरंत संज्ञान लेते हुए। पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तत्काल थाना रायपुर में अभियोग पंजीकृत किया गया। 


पुलिस अधीक्षक नगर एवं क्षेत्र अधिकारी नेहरू कॉलोनी द्वारा इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अति शीघ्र पीड़िता के बयान दर्ज कर शीघ्र अति शीघ्र आवश्यक विधिक कर विवेचना का सफल मिश्रण करने को निर्देशित किया गया। अभियोग की विवेचना उप नि भावना कर्नवाल के सुपुर्द की गई। पीड़िता द्वारा अपने बयानों में  विवेचक को बताया गया कि विगत एक वर्ष से हमारे किराएदार खुर्शीद अहमद, व सन्नू व हमारे घर के पास रहने वाले एक अन्य युवक ने अलग-अलग तिथियों में मेरे साथ मुझे डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए हैं। अभी मेरे पेट में बच्चा है,मुझे  डॉक्टर ने सात आठ महीने की गर्भवती बताया है। यह बच्चा किसका है यह मुझे मालूम नहीं है किंतु इन्हीं ने अलग अलग कई बार मेरे साथ मुझे डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए हैं।मामले की अति गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुए थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त खुर्शीद पुत्र सलीफ निवासी ग्राम चिड़िया चांडक थाना किरतपुर जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल निवासी भगत सिंह कॉलोनी थाना रायपुर देहरादून उम्र करीब 30 वर्ष को भगत सिंह कॉलोनी, देहरादून से तथा अभियुक्त शहीद अहमद उर्फ सन्नू  पुत्र कफील अहमद निवासी उपरोक्त को बिजनौर से 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया। 


Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत