लॉकडाउन अवधि में बाहरी राज्यों से उत्तराखंड के प्रवासियों का आगमन

बागेश्वर – तीसरे चरण के लॉक डाउन के समाप्त होने से पहले  उत्तराखंड के प्रवासियों को प्रदेश में लेकर आ रही प्रदेश सरकार चमोली के बाद आज बागेश्वर प्रवासियों को लेकर लाई, बागेश्वर जनपद में आ रहें प्रवासियों को बिलौना बस अड्डे पर बनायें गयें स्टेजिंग एरिया में सभी लोंगो का स्वास्थ टीम द्वारा स्वास्थ परीक्षण एवं थर्मल स्क्रीनिंग की गयी। स्वास्थ परीक्षण एवं संपूर्ण डाटा तैयार करने के उपरान्त सभी लोंगो को होम क्वॉरेंटीइन के लिए परिहवन विभाग द्वारा उनके गन्तव्य के लिए भेजा जा रहा हैं।
आज प्रात: 11.00 बजे तक स्टेजिंग एरिया बिलौना से 536 लोंगो को उनके गन्तव्य के लिए रवाना किया गया हैं। उनके गन्तव्य को रवाना करने से पूर्व जिला प्रशासन द्वारा छोटे बच्चों को दूध उपलब्ध कराते हुए अन्य व्यक्तियों का चाय नाश्ता उपलब्ध कराकर उन्हें उनके गन्तव्य के लिए रवाना किया गया।
जनपद में बाहर से आने वाले प्रवासियों का आवागमन निरन्तर जारी हैं। जिनका स्वास्थ परीक्षण एवं संपूर्ण डाटा तैयार किया जा रहा हैं। वहीं दूसरी ओर जनपद से बाहर जाने वाले व्यक्तियों को उनके गन्तव्य तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा आज स्थानीय डिग्री मैदान से बरेली के 38 लोंगो को 02 बसों के माध्यम से उनका स्वास्थ परीक्षण एवं चाय नाश्ता उपलब्ध कराने के उपरान्त उनके गन्तव्य के लिए रवाना किया गया। 

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत