मंत्री का ड्राइवर बताकर कर रहे थे ठगी

देहरादून–पटेलनगर थाने पर रवि कुमार पुत्र इशाचरण निवासी चीनी मिल परिसर, किच्छा उधमसिंह नगर द्वारा लिखित तहरीर दी की मेरा छोटा भाई शुभम, उम्र 25 वर्ष, जो वर्तमान में बेरोजगार हैं।को मेरे मुंह बोले मामा दिलीप कुमार उर्फ बबलू द्वारा अरविंद कुमार पुत्र इसम सिंह निवासी विकासनगर से मुलाकात अगस्त 2019 में कराई  थी।जिसमें अरविंद कुमार द्वारा खुद को कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का ड्राइवर बताया तथा मेरे छोटे भाई  की टाइपिस्ट में नौकरी लगाने के लिए ₹ 500000/- कि मांग की,जिस पर हमारे द्वारा ₹ 300000/- पहली किस्त में अरविंद को दिए गए।
लेकिन अभी तक अरविंद द्वारा किसी प्रकार का कोई लेटर या दस्तावेज नौकरी के नाम पर न मिलने पर हमें  अरविंद पर शक हुआ तथा सोमवार  17 फरवरी 20 को अरविंद ने टेलीफोन करके कहाकि ₹ 50000/- लेकर आप आईएसबीटी देहरादून पर आ जाओ,  जब मैं और मेरा छोटा भाई शुभम व मामा दिलीप आईएसबीटी पहुंचे तो अरविंद आईएसबीटी पर मिला, मेरे द्वारा जब अरविंद से नौकरी के संबंध में जोइनिंग लेटर मांगा तो अरविंद ने कहा कि मैं किसी मंत्री को नहीं जानता तथा पैसे देने से मना कर दिया। वादी के  द्वारा दोनों को पकड़कर थाने पर लाये पुलिस ने दोनों के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार किया गया। 
अरविंद कुमार पुत्र इसम सिंह निवासी बरोटीवाला, थाना विकासनगर, जनपद देहरादून, उम्र 29 वर्ष।दिलीप कुमार पुत्र महिपाल निवासी ग्राम खमरिया थाना बाजपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 31 वर्ष हैं।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत