लैंडस्लाइड से वाहन खाई में गिरा आठ की मौत

 रुद्रप्रयाग — चंडिकाधार के समीप 2 से 3 बाइक्स और एक  चौपहिया वाहन  के लैंडस्लाइड के कारण दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर एस  डी आर एफ की टीम तत्काल ही रेस्कयू उपकरण के साथ घटना स्थल को रवाना हुई।घटना स्थल में 2 बाइक एवम एक स्विफ्ट डिजायर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। तीन शवों को कल 19 अक्टूबर को निकाल लिया गया था। जबकि अन्य 05 शव आज बरामद किए गया हैं।
गहरी खाई व अंधेरा ओर लैंडस्लाइड जॉन होने के कारण सर्चिंग कार्य मे  अत्यंत  दिक़्क़तों का सामना करना पड़ा।
घटना स्थल में  एस डी आर एफ की टीम द्वारा लगभग 300 मीटर खाई से 05 शव बरामद किए, जिन्हें रोप के माध्यम से सड़क मार्ग तक पहुंचाया।आज 20 अक्टूबर को सर्चिंग कार्य समाप्त हुआ। मृतकों में 01 महिला एवम 07 पुरुष हैं।इस घटना में तीन मृतकों के नाम प्राप्त हुए हैं।सुरजीत शर्मा पुत्र ललित शर्मा, हरसिड पुत्र हसन,रवि कुमार पुत्र सुकपाल सिंह
अन्य मृतकों के नाम  पता कि जानकारी की जा रही हैं।
स्थानीय जानकारी के अनुसार ये सभी ऋषिकेश को आ रहे थे।
एक अन्य घटना में समय लगभग तीन बजे के करीब जनपद पौड़ी गढ़वाल के रीठाखाल  क्षेत्र में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना  पर एस डी आर एफ व उत्तराखंड पुलिस की टीम सतपुली से रेस्कयू के लिए रवाना हुई। एक घायल को लगभग 250 मीटर गहरी खाई से गम्भीर अवस्था में सड़क मार्ग पर पहुँचाया एवं 108 एंबुलेंस से हंस फाउंडेशन के अस्पताल को भेजा गया।घायल में कुमारी रीमा 23 वर्ष घुड़दौड़ी इंजिनीरिंग कॉलेज से पेपर दे अपने पिता सतेंदर रावत 48 वर्ष के साथ आ रही थी।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत