बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाट कर खुशी मनाई

देहरादून– जैसे ही राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने  धारा 370  को हटाने का संकल्प रखा वैसे ही  पूरे देश में हर्ष की लहर फैले गई। लोगों ने खुशियां मनाने शुरू कर दी और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी। आज के दिन को स्वर्ण अक्षरों में अंकित किया जायेगा।  जम्मू और कश्मीर से धारा 370 और 35a को हटाने के केन्द्र के प्रस्तावित निर्णय पर   बजरंग दल के द्वारा घंटाघर पर जोरदार आतिशबाजी की और मिठाइयाँ बाटकर नगाड़े बजाकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय ध्वज को लेकर नाचकर हर्ष व्यक्त किया बजरंग दल विभाग संयोजक ने कहा यह एक ऐतिहासिक फैसला हैैं।
जिसे दृढ़ निश्चय के साथ भाजपा मे नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने धरातल पर लागू कर धारा 370 और 35 A पर कार्यवाही कर हिम्मतवाला फैसला लिया जिससे पूरे देश को एक खंड मे करने और कश्मीर को एक देश एक संविधान का श्यामा प्रसाद मुखर्जी का स्वप्न साकार हुआ।और आतंकवाद पर राजनीति करने वाले अलगाववादी व कश्मीर के हितों के नाम पर कश्मीर को भारत से अलग करने का स्वप्न पालने वालो पर बहुत बढा आघात हैं।
उन सांपो के फन पूरी तरह से कुचले जा चुके है अब 370 बीते जमाने की बात हुई और अब वहाँ विकास मे बाधाएं उत्पन्न करने वाले या तो पाकिस्तान चले जायेंगे या भारत के एक देश एक झंडा एक सविधान को सिर झुकाकर स्वीकार करेंगे कार्यक्रम मे संदीप भारद्वाज अमन स्वेडिया , विजय गुप्ता, शशांक ,मनीष वर्मा ,आशु चौहान ,सुधीर चौधरी कमल बिजलवान ,श्याम शर्मा ,प्रभात वर्मा , भुवन जोशी व अन्य दर्जनों लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे जिन्होंने इस फैसले पर हर्ष व्यक्त कर खुशियां मनाई।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत