कार खाई में गिरी मौके पर पांच की मौत

देहरादून–सुबह के समय सूचना मिली की चकराता मार्ग पर जजरेड के पास एक i10 कार सड़क से नीचे गहरी खाई में गिरी हुई है।वाहन के गिरने की सूचना मिलने पर  रेस्क्यू के लिये घटनास्थल के लिएरवाना हुई, थानाध्यक्ष कालसी पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ एवं फायर सर्विस की टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर सड़क से नीचे गहरी खाई में एक i 10 कार क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी हुई थी। रेस्क्यू टीम तत्काल राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ करते हुए रस्सों की सहायता से खाई में उतरी।
नीचे खाई में कार सवार व्यक्तियों के शव पड़े हुए थे।घटना में 05 यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी थी।जिन्हें रेस्क्यू टीम ने रोप के सहारे शवों को खाई से बाहर निकाल गया।पांचो शवों को घटना स्थल से विकासनगर मोर्चरी में ले जाकर सभी शवों का पंचायतनामा भर कर पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंपा जायेगा।
मृतक व्यक्तियों के नाम विरेन्दर सिंह पुत्र रामकिशन उम्र 34 वर्ष निवासी अमरदीप कालोनी, थाना जनकपुरी, सहारनपुर,
गौरव त्यागी पुत्र जगपाल त्यागी उम्र 35 वर्ष निवासी गोविन्द विहार, थाना जनकपुरी, सहारनपुर,दीपक तोमर पुत्र कालूराम तोमर उम्र 34 वर्ष निवासी नानकपुरम, थाना जनकपुरी, सहारनपुर,शक्ति उर्फ बिट्टू पुत्र रामपाल उम्र 31 वर्ष निवासी दिलेडा सोंठा थाना मंसूरपुर,  मु0नगर, उत्तर प्रदेश,सचिन कुमार पुत्र राकेशपाल उम्र 30 वर्ष  निवासी बसेडा, मु0नगर,  उत्तर प्रदेश।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत