स्मैक के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

देहरादून: एस टी एफ ने दो अलग-अलग प्रकरणों में कुल 65.5 ग्राम स्मैक के साथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया। राज्य में एसटीएफ में गाठित एन्टी ड्राग्स टास्क फोर्स द्वारा मादक द्रव्य पदार्थों की अवैध तस्करी के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियानों के अन्तर्गत  एसटीएफ ने दो अलग-अलग अभियानों में जहां पहले मामले में 40 ग्राम एवं दूसरे मामले में 25.5 ग्राम स्मैक के साथ  दो अभियुक्तों को  गिरफ्तार किया गया।

रिध्रिम अग्रवाल पुलिस उपमहानिरीक्षक द्वारा बताया गया कि प्रथम मामले में अभियुक्त कुनाल सोनकर उम्र- 18 वर्ष पुत्र दीपक सोनकर निवासी चक्खूवाला,थाना कोतवाली जनपद देहरादून को 40.00ग्राम स्मैक के साथ हर्रारावाला थाना क्षेत्र डोईवाला से गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान बताया गया कि वह उक्त माल दोनों ही बरेली से लाया करते थे, जिसमें कुनाल सोनकर द्वारा चक्खूवाला क्षेत्र में बेचा जाता था ।

साथ ही बताया कि दूसरे मामले में अभियुक्त मनीष पंवार उर्फ गुठली उम्र-20 वर्ष,पुत्र गुमान सिंह पंवार निवासी बंजारावाला थाना पटेलनगर देहरादून को दीपनगर तिराहा बाईपास रोड थाना क्षेत्र नेहरूकालोनी से 25.5ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि वह उक्त माल को बरेली  से लाता था जिसे, वे बंजारावाला देहरादन क्षेत्र में रहने वाले युवाओं को बेच कर बडा मुनाफा कामाता था । साथ ही पूर्व में भी मनीष पंवार स्मैक तस्करी करते हुये पहले भी जेल जा चुका है। पूछताछ से जो नाम उजागर हुये है, उनके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है। इस सम्बन्ध में थाना डोईवाला व थाना नेहरु कालोनी में  एन0डी0पी0एस0एक्ट की धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया।

Comments

Popular posts from this blog

किधर गिरी आल्टो k10 खाई में हुई मां-बेटी की मौत

पूजा करने को जा रहे लोगों से भरी बोलेरो खाई में गिरी दस की मौत

गुमखाल में कार खाई में गिरी तीन की मौत